Tuesday 25 December 2018

वार्षिक राशिफल 2019 कर्क राशि



कर्क राशि विशेष : कर्क राशि के जातकों के लिए वर्ष 2019 में 16 अप्रैल के बाद आर्थिक स्थिति के लिहाज से सुखद संयोग बनेगा । जमीन या मकान में कर्क राशि वाले निवेश भी करेंगे ।
मित्रों कर्क राशि का स्वामी चंद्रमा है।इस लिहाज से कर्क राशि वाले आस्थावान और आध्यात्मिक होते हैं।वहीं जो कार्य ये प्रारंभ करते हैं उसे पूरा भी अवस्य करते हैं।देखा गया है कि इस राशि वाले धार्मिक गुरु,कथावाचक विद्यालय संचालन करने वाले होते हैं।
सियासत के लिए यह कर्क राशि बहुत अनुकूल है वहीं बैंकिंग,मीडिया,सिविल सेवा तथा न्यायिक सेवा में उच्च पदों को प्राप्त करने वाले होते हैं।आपको बता दें कि गुरु और चंद्रमा परम मित्र है और मीन तथा धनु राशियां परम मित्र राशियां हैं।कर्क राशि का शुभ रत्न मोती होता है।
कर्क राशि वार्षिक स्वास्थ्य फल -
कर्क राशि के जातकों के स्वास्थ्य सुख में राहु थोड़ी बाधा उत्पन्न कर सकता है। फरवरी से अप्रैल तक स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरुरत है।श्वांस के मरीजों के लिए मार्च,मई तथा जून का महीना दुखदायी हो सकता है सावधान रहें।स

पढ़ें वार्षिक राशिफल 2019 मिथुन राशि (click link)  https://sandeepaspmishra.blogspot.com/2018/12/2019_5.html
कर्क राशि वार्षिक करियर फल -
साल 2019 में छात्र सफलता अर्जित करेंगे। विदेश जाने के भी योग हैं। मैनेजमेंट और आई टी की पढ़ाई करने वालों के लिए अप्रैल के बाद का समय बेहतर है । 16 मार्च से 15 अगस्त के बीच प्रमोशन और नौकरी में परिवर्तन का योग बन रहा है।मीडिया से संबंधित जातक फायदे में रहेंगे ।
कर्क राशि वार्षिक लव लाइफ,दाम्पत्य जीवन फल –
प्रेम संबंध सफल रहेंगे । वैवाहिक जीवन भी सुखद  होगा।जीवन साथी के स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें ।प्रेम संबंध साल 2019 में परिणय सूत्र में बंधेंगे,जिसके लिए जनवरी से 15 फरवरी और फिर मई से जुलाई का समय शानदार रहने वाला है ।

पढ़ें वार्षिक राशिफल 2019 वृषभ राशि https://sandeepaspmishra.blogspot.com/2018/12/2019_26.html
कर्क राशि वार्षिक आर्थिक स्थिति फल -
वर्ष 2019 के प्रारंभ के दो महिने धन का व्यय करने वाले हैं । लेकिन 16-17 अप्रैल के बाद धन प्राप्ति का सुंदर सुखद संयोग बन रहा है । जमीन जायदाद से संबंधित कार्यों में निवेश करेंगे ।कुल मिलाकर पिछले वर्षों की तुलना में आर्थिक दृष्टि से 2019 बेहतर रहेगा।
कर्क राशि वार्षिक शुभ समय फल -
15 मार्च से 17 जून। जुलाई से नवंबर का समय बहुत शानदार रहेगा। मार्च तक हेल्थ प्रॉब्लम रह सकती है।

पढ़ें वार्षिक राशिफल 2019 मेष राशि (click link)  https://sandeepaspmishra.blogspot.com/2018/12/2019_25.html
कर्क राशि वार्षिक उपाय
भगवान शिव की उपासना करें। शिववास शुभ मुहूर्त में रूद्राभिषेक निरंतर कराते रहें। राहु से संबंधित कोई पूजा भी करवाना बेहतर होगा।श्री विष्णुसहस्त्रनाम का प्रतिदिन पाठ करें। मोती धारण करना शुभ रहेगा साथ ही हर सोमवार को अन्नदान जरुर करें।
शुभ रंग- सफेद,पीला,लाल

1 comment: