Tuesday 25 December 2018

वार्षिक राशिफल 2019 वृषभ राशि



वृषभ राशि विशेष :  वृषभ राशि के जातक वालों के लिए वर्ष 2019 बड़ा टर्निंग प्वाइंट वाला होगा। मार्च से जुलाई तक उन्नति और प्रोन्नति के  बेहतर अवसर मिलेंगे । विदेश जाने के बेहतर अवसर मार्च से जून तक मिल सकते हैं।
मित्रों वृषभ राशि का स्वामी शुक्र है।सुंदर शरीर और आकर्षक व्यक्तित्व के धनी होते है वृषभ राशि के जातक। रचनात्मकता इनमें भरपूर मात्रा में होती है।वृषभ राशि के जातक बेहद सफल कलाकार और पत्रकार होते हैं।वृषभ राशि वाले राजनीति और प्रशासनिक सेवाओं में भी बहुत सम्मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति करते हैं। ये अच्छे शासक और प्रशासक होते हैं।वर्ष 2019 इनके जीवन बड़ा बदलाव लेकर आएगा।
वृषभ राशि वार्षिक स्वास्थ्य फल -
वृष राशि के जातकों को शनि की ढैया से स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है। बीपी और शुगर वाले सावधान रहें ।वर्ष के प्रारंभ से जुलाई माह तक स्वास्थ्य को लेकर ज्यादा सजग रहें।

पढ़ें वार्षिक राशिफल 2019 मेष राशि (click link)  https://sandeepaspmishra.blogspot.com/2018/12/2019_25.html
वृषभ राशि वार्षिक करियर फल –
इस राशि के छात्र-छात्राएं प्रगति की राह पर अग्रसर होंगे। जॉब में उन्नति के अवसर मिलेंगे। मध्य फरवरी के बाद जॉब बदलने के अवसर भी मिलेंगे।वहीं मार्च से जुलाई के बीच प्रमोशन के अवसर भी मिलते नजर आ रहे हैं। विदेश यात्रा के योग के साथ ही फिल्मी दुनिया में भी सफलता मिल सकती है ।विदेश में कार्य करने के लिए 2019 बेहतर समय लेकर आएगा ।
वृषभ राशि वार्षिक लव लाइफ तथा दाम्पत्य जीवन फल –
प्रेम संबंध बेहतर बने रहेंगे। शनि थोड़ी परेशानी जरुर पैदा करेंगी लेकिन आपके आपसी सामंजस्य से वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा।

पढ़ें वार्षिक राशिफल 2019 मिथुन राशि (click link)  https://sandeepaspmishra.blogspot.com/2018/12/2019_5.html

वृषभ राशि वार्षिक आर्थिक स्थिति फल – 
धन का सोच समझ कर करें उपयोग क्योंकि जनवरी से मार्च तक धन खर्च का योग बन रहा है ।संयोग बेहतर बन रहे हैं चल अचल संपत्ति के साथ ही धन प्राप्ती के योग बनते नजर आ रहे हैं।संभावना ऐसी है कि शनि आपके धन का व्यय बिमारी में करा सकता है। व्यवसाय के नजरिये से 2019 सफल रहेगा। सितम्बर से नवंबर तक धन प्राप्ति का प्रबल योग बन रहा है।
वृषभ राशि वार्षिक शुभ समय फल –
आर्थिक दृष्टि से वर्ष 2019 अप्रैल से जून और फिर सितंबर से नवंबर तक आपका समय बेहतर है, शानदार है।वहीं मार्च तक विशेष सावधानी बरतने की जरुरत है क्योंकि शनि की ढैया की वजह से सेहत खराब हो सकती है।
 वृषभ राशि वार्षिक उपाय फल –
वृषभ राशि के जातक शुक्रवार को श्री सूक्त का पाठ अवश्य करें। सुगंधित इत्र का प्रयोग भी करें। शनि की ढैया से बचने के लिए प्रत्येक शनिवार को सुन्दरकाण्ड का पाठ करें। हीरा या ओपल धारण करें।पीपल की पूजा करें। शुक्र के बीज मंत्र का जप करें।शुभ रंग-सफेद, हरा,नीला

No comments:

Post a Comment